जब्ती की सङक कम्पनी की मशीनरी पर फर्जी कागजों का खेल ।


डॉ.उमेशचंद्र शर्मा (प्रधान संपादक)
निरंजन भारद्वाज (संपादक)


गंधवानी महेश सिसोदिया की रिपोर्ट
मनावर मागोद मार्ग पर सन 2013-14  से चल रहे सङक कार्य पर उड़ीसा अटलांटा एआरएसएस कम्पनी द्वारा सङक निर्माण चला  जहा पर सङक कम्पनी ने एमपीआरङीसी इन्दोर विभाग के द्वारा कार्य समय रहते पुरा नही किया जहा पर सङक कम्पनी की एमपीआरङीसी ने तमाम मशीनरी सीज कर दी ओर सङक निर्माण कार्य ना करने को लेकर ए आर एस एस सङक निर्माण कम्पनी को टर्मीनेट करना पङा जिसका  वही सालो से रखी मशीनरीयो पर हाथ साफ करने के लिए कुछ कथिपत्य लोगो की नजर जब पङी तो कोर्ट के फर्जी दस्तावेज दिखाकर मशीनरी ले गए जब इस मामले कि जानकारी बङे स्तर पर पहुंचती तब तक करोङो रू कि लागत कि शासन ने जब्त मशीनरी जीराबाद से जा चुकी थी । पर कहते है कानून के हाथ लम्बे होते है । पुलिस द्वारा छान बीन कर कई मशीनरी वापस पीथमपुर से लेकर पुलिस आई । जहा पर एक आरोपी भी बना सगीर आलम सगीर आलम ही वो शख्स था जो सरकार से जब्त की मशीनरी को फर्जी  दस्तावेज दिखाकर निङर होकर ले गया ओर पीथमपुर अबुल मेहर को बेची । परंतु अबुल मेहर का इस कार्यवाही मे जिक्र नही है क्योंकि सारा एग्रीमेंट राजीक मेहर के नाम से लेखा जोखा था । 

वही अभी तक काफी चोरी हुई मशीनरी लाना बाकी है ।गंधवानी  पुलिस से जानकारी लेने के बाद पता चला है के बकाया मशीने भी जब्त कि जाएगी । 

एक ट्रक भंगार  फलोरी आदी मशीने अभी जब्त नही हुई है । मामला करोङो की मशीनरी चोरी का है।पुलिस जांच मे जुटी है।जल्द खुल्लासा होगा ।

ये कहते है 

जल्द उड़ीसा भुवनेश्वर गंधवानी  पुलिस जांच के लिए जाएगी।  इसके पीछे कोन है जल्द खुलासा होगा ।
थाना प्रभारी जयराज सोलंकी गंधवानी  

रहें हर खबर से अपडेट अरण्यपथ न्यूज़ के साथ

ख़बर पर आपकी राय