दुकान में घुसा चोर टिन की चद्दर के बीच चार घंटे तक फंसा रहा


डॉ.उमेशचंद्र शर्मा(प्रधान संपादक)
निरंजन भारद्वाज (संपादक)

उज्जैन राजेश चौहान की रिपोर्ट
बीमा अस्पताल के समीप गाड़ी अड्डा चौराहा स्थित कबाड़ी की दुकान की चद्दर हटाकर बदमाश चोरी करने घुसा था। सामान चुराने के बाद वह बाहर निकलने का प्रयास कर रहा था, मगर इस दौरान वह फंस गया। शोर मचाकर उसने मदद मांगी। बाद में पुलिस उसे बचाने पहुंची। बाद में गिरफ्तार कर थाने ले गई। पुलिस ने बताया कि सचिन परमार पिता शिवलाल निवासी कृष्णा कॉलोनी की बीमा अस्पताल के समीप गाड़ी अड्डा चौराहे पर कबाड़ी की दुकान है। मंगलवार सुबह सचिन को सूचना मिली कि उसकी दुकान की चद्दरों के बीच युवक फंसा है। उसने दुकान पहुंचकर पहले ताला खोला और बाद में चद्दर के नटबोल्ट खोलकर उसमें फंसे बदमाश को बाहर निकाला। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बदमाश फिरोज पिता अखलाक निवासी फाजलपुरा को चोरी के प्रयास में गिरफ्तार कर लिया।
चार घंटे तक फंसा रहा
फिरोज ने पुलिस को बताया कि वह सुबह 4 बजे दुकान की चद्दर उचकाकर चोरी करने अंदर घुसा था। यहां से सामान उठाने के बाद उसी पतरे को हटाकर बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन पीछे से पतरा कमर में अटक गया और कमर से खून आने लगा। बाहर निकलने का तरीका समझ नहीं आया तो शोर मचाया। 8 बजे चिमनगंज पुलिस का डायल 100 मौके पर पहुंची और पुलिस ने ही दुकान मालिक को चोर के पतरे में फंसे होने की सूचना दी।
शिक्षक का मोबाइल छीनकर भागा बदमाश
चामुंडा माता चौराहे पर बाइक सवार बदमाश ने पैदल जा रहे शिक्षक के हाथ से उसका मोबाइल छीन लिया। देवासगेट पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि राजेन्द्र पिता शंकरलाल सोनी 55 वर्ष निवासी महावीर एवेन्यू मक्सी रोड शिक्षक हैं। सोमवार रात को बस से चामुंडा माता चौराहे पर उतरे और वहां से वह पैदल फ्रीगंज ब्रिज की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान पशुपतिनाथ मंदिर गेट के सामने उन्होंने बेटी को फोन करने के लिये मोबाइल जेब से निकाला था। पीछे से बाइक पर आए बदमाश ने राजेनंद्र सोनी के हाथ से मोबाइल झपटा और फ्रीगंज ब्रिज की तरफ भाग गया। मंगलवार को पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

रहें हर खबर से अपडेट अरण्यपथ न्यूज़ के साथ

ख़बर पर आपकी राय