जनसेवक सुरपाल अजनार के जन्मोत्सव पर लगा बधाईयों का ताता।


डॉ.उमेशचंद्र शर्मा(प्रधान संपादक)
निरंजन भारद्वाज(संपादक
)


जनसेवा कर समाजसेवी के रुप में बनाई छबि 

काग्रेस ओर भाजपा के बडे चेहरो सहीत नेताओ ने की शिरकत 

आलीराजपुर/मध्यप्रदेश[ मनीष अरोडा अरण्यपथ न्यूज] 
जनसेवक व समाजसेवी एवं कांग्रेसी नेता सुरपाल अजनार का जन्म दिवस अजनार निवास पर बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।अपने निस्वार्थ सेवाभाव से हमेशा चर्चा में रहने वाले सुरपाल अजनार के जन्मदीन पर जोबट नगर के लोग ही नहीं बल्कि आस पास के जिले से भी उन्हे बधाई देने के लिए हुजूम उमड़ पड़ा। सुरपाल अजनार का कहना है कि वह अपने जन्मदिन को भी जोबट की जनता की सेवा के रुप मनाना चाहते हैं। इस बार भी उन्होंने क्षेत्र जोबट के विभिन्न लोगों के बीच अपना जन्म दिन मनाया।

जनसेवक के जन्मोत्सव पर भाजपा ओर कांग्रेस के बड़े चेहरों ने की शिरकत

माना जाता हे की एक आम आदमी अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाता है। वहीं राजनीतिक गलियारों में हमेशा चर्चा का विषय रहने वाले अजनार परिवार के इस सुपुत्र के जन्म उत्सव कार्यक्रम में भाजपा और कांग्रेस के बड़े चेहरों ने शिरकत की। इसके बाद राजनीतिक गलियारों में कहीं ना कहीं अजनार का नाम भी उभरते हुए सितारे के रूप में देखा जा रहा है। लेकिन जन चर्चा का विषय बने हुए सरल स्वभाव के व्यक्ति सुरपाल अजनार की जोबट नगरवासी भी तारीफ करते नहीं थकते। वहीं उनके जन्मोत्सव पर जोबट की जनता का जनसैलाब भी देखा गया। उनके द्वारा बताया की जोबट की जनता उनका एक परिवार है, और परिवार के लिए समय-समय पर उनके द्वारा अच्छे काम कर उनके पिता स्व. सुमेर सिंह अजनार को श्रद्धांजलि देने के रूप में भी देखते हैं 

राजनीतिक गलियारों की चर्चा का विषय बना अजनार परिवार

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का अचानक सुरपाल अजनार के घर आना, वही स्व. सुमेर सिंह अजनार की तस्वीरों को देखकर भावुक होना, सीधे-सीधे इशारे करता है कि सुरपाल अजनार को राजनीति में बड़े चेहरे के रूप में देखा जा रहा है। वही अपने नाम से जोबट में जनसेवक के रूप में जाने जाने वाले सुरपाल अजनार जोबट व ग्रामीण लोगों को भीषण गर्मी में जल सेवा के माध्यम से राहत पहुंचाने का कार्य भी कर रहे हैं। जहां गर्मी का तापमान लगातार बढ़ रहा है, वहां वह निशुल्क टैंकरों के माध्यम से जोबट के हर वार्डो में निशुल्क पानी वितरण करते नजर आते हैं। वही बीस से ज्यादा चौराहा ऊपर उन्होंने ठंडे पानी पीने के लिए प्याऊ बनाकर एक पुनीत कार्य किया हैं।

जनसेवक अजनार ने अपने जन्मदिन पर वरिष्ठ जनों से लिया आशीर्वाद

जनसेवक सुरपाल अजनार को उनके जन्मदिन की बधाई का सिलसिला सोशल मीडिया से लेकर कहीं जगह पर सुबह से लेकर शाम तक देखा गया। ढलती शाम के साथ उन्होंने जन्म उत्सव को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें जोबट एसडीएम देवकीनंदन सिंह और तहसीलदार आलोक वर्मा की उपस्थित में लोगों के बीच केक काटा। अजनार ने लोगों का दुख दर्द सुनकर उनका हर सहयोग करने का आश्वासन भी दिया। अजनार ने बताया कि उनका एकमात्र उद्देश्य जन सेवा करना है, और अगर अवसर मिला तो वह आगे बड़े पैमाने पर जन सेवा करते रहेंगे।

आगमी चुनाव की आहट से पहले लोगो का कहना है...

जोबट की जन सेवा के उद्देश्य के साथ सुरपाल अजनार के उज्जवल भविष्य की कामना उनके जन्म उत्सव पर जोबट नगर वासियों ने की। वही जन चर्चा का विषय बने हुए सुरपाल अजनार को जनता नगर परिषद अध्यक्ष के रूप में भी देखना चाहती है। जिस प्रकार से वह नि:स्वार्थ जनसेवा करते नजर आते हैं, उसी के साथ अब जन- जन की आवाज भी सुरपाल अजनार बनते नजर आ रहे हैं। उनके द्वारा चलाए जा रहे हैं अनेकों कार्य की प्रशंसा करते हुए जोबट की जनता नहीं थकती है।

रहें हर खबर से अपडेट अरण्यपथ न्यूज़ के साथ

ख़बर पर आपकी राय